Home » » Chal Mera Putt 2 Full Movie Review in HINDI 2020 in HD 720p

Chal Mera Putt 2 Full Movie Review in HINDI 2020 in HD 720p


Chal Mera Putt 2 Full Movie 2020

Download Now: Chal Mera Putt 2 Full Movie 2020 in HD 720p
Download Now: Chal Mera Putt 2 Full Movie 2020 in HD 720p 

StoryLine in HINDI:

चल मेरी पुट 2 फुल मूवी एक आगामी पंजाबी भाषा की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन जंजोत सिंह ने किया है। यह 2019 की फिल्म चल मेरा पुत्त का सीधा सीक्वल है। फिल्म का निर्माण कारज गिल ने रिदम बॉयज़ एंटरटेनमेंट के तहत और आशु मुनीश साहनी ने ओमीजी स्टार स्टूडियो के तहत किया है।




CHAL MERA PUTT 2 MOVIE REVIEW in HINDI:


CHAl MEra Putt 2  मूवी रिव्यू: स्क्रिप्ट विश्लेषण
राकेश धवन और सुनील धवन की पटकथा बेहद मनोरंजक है। फिल्म में शायद ही कोई दृश्य है जो आपको हंसाता या भावुक नहीं करता। पूरे पहले आधे हिस्से में, लगभग हर दृश्य और हर संवाद आपको दरार देता है और ज़ोर से हँसता है। ऐसी स्थिति आती है कि आप हंसते-हंसते थक जाते हैं लेकिन हमारे 6 प्रमुख सितारे रुकते नहीं हैं। चल मेरी पुट में कॉमेडी का बहुत बड़ा डोज था लेकिन इस राइड में खलबली मच जाती है। एक सामान्य व्यक्ति जीवन में कभी-कभी गंभीर हो जाता है लेकिन ये लोग चुटकुले बोलते हैं। हां, हर बार वे बोलते हैं कि उनके पास एक नया मजाक या वापसी है और आदमी है! यह हर लानत समय के लिए प्रभावी है। मैं पूछता हूं कैसे?

दूसरे भाग में, नाटक थोड़ा तीव्र हो जाता है और कुछ भावनात्मक दृश्य होते हैं जो आपको थका देने वाले दृश्य बनाएंगे। लेकिन कॉमेडी फिल्म कभी नहीं छोड़ती। यह तथ्य कि इस कॉमेडी के लिए भारत और पाकिस्तान के कुछ शानदार कलाकार एक साथ आए हैं, यह एक शानदार घड़ी है। सभी को बराबर स्क्रीन स्पेस मिलता है और दर्शकों का मनोरंजन करने का मौका मिलता है जो एक शानदार एहसास देता है।

हालांकि, सबसे अच्छी बात यह है कि फिल्म वास्तव में एक अच्छी कहानी को आगे ले जाती है और अंत में चुटकुलों की एक श्रृंखला नहीं होती है। बेशक, कुछ समय ऐसा लगता है कि लोगों को हंसाने के लिए बहुत कोशिश की जा रही है लेकिन दर्शकों को शायद ही यह पसंद आएगा।

चल मेरी पुट 2 मूवी रिव्यू: स्टार परफॉर्मेंस
हर फिल्म के साथ एक अभिनेता के रूप में अमरिंदर गिल बेहतर और बेहतर होते जा रहे हैं। चल मेरी पुट 2 में वह कॉमेडी और इमोशनल दोनों तरह के दृश्यों में चमकते हैं। बहुत बार, उनकी कॉमिक टाइमिंग इतनी उपयुक्त और स्वाभाविक है। और भावुक लोगों में, वह आपकी आँखें नम कर देगा।

सिमी चहल एक बहुत ही स्वाभाविक अभिनेता हैं, जिन्हें पंजाबी उद्योग का आशीर्वाद प्राप्त है। अगर वह अपने आकर्षण, अपनी संवाद डिलीवरी और समग्र प्रदर्शन के साथ स्क्रीन को रोशन करती है, तो फिल्म की प्रभावशीलता बढ़ जाती है।

इफ्तिखार ठाकुर कितना प्यारा है। वह पहले भाग में अद्भुत थे और वह इस बार भी बेहतर हैं। बूटा के रूप में अकरम उदास आपको उनके शानदार प्रदर्शन और पागल संवादों के साथ ROFL भी बनाते हैं। दोनों की बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग है।

लेकिन यह नासिर चिन्योटी है जो आपके द्वारा निभाए जाने वाले निर्दोष और उल्लसित चरित्र के लिए लंबे समय तक आपके साथ रहेगा। हालांकि वह कलाकारों में एक और शानदार अभिनेता हैं, जिंदर के साथ उनके कॉमिक प्रैंक कॉल ट्रैक देखें। पूरा ट्रैक पूरी तरह से मनोरंजक है।

एक और शानदार प्रदर्शन ज़ाफरी खान के लिए आता है जो एडवोकेट बिलाल की भूमिका में हैं। उन्हें फिल्म में कुछ बेहतरीन कॉमिक सीन मिले हैं। उसे बाहर देखो।

हरदीप गिल और गुरशाबाद भी अच्छा प्रदर्शन करते हैं।

गैरी संधू के पास एक कैमियो है और जब वह स्क्रीन पर होते हैं, तो वह अपने आकर्षण को अपने स्वैग के साथ एक नए स्तर पर ले जाना सुनिश्चित करते हैं। निर्मल ऋषि और बाकी कलाकार भी अच्छे हैं।

चल मेरी पुट 2 मूवी रिव्यू: डायरेक्शन, म्यूजिक
जंजोत सिंह एक निर्देशक के रूप में बहुत अच्छा करते हैं क्योंकि उनकी फिल्म का हर विभाग काफी अच्छे तरीके से सामने आया है। ऐसे प्रतिभाशाली स्टार को एक साथ लाना और उनकी क्षमता का सबसे अच्छा उपयोग करना एक ऐसा काम है जो जंजोट ने सराहनीय रूप से किया है।

संगीत भी अच्छा है लेकिन गाने केवल हिस्सों में बजाए गए हैं। मुझे सभी गाने विशेष रूप से पसंद हैं, जो कि कुछ इस तरह थे "जीवे परबता अगे परबत होर बाड़े हंडे ने"। मुझे सटीक गीत याद नहीं हैं और आशा है कि निर्माता इसे जल्द ही जारी करेंगे।

चल मेरी पुट 2 मूवी रिव्यू: द लास्ट वर्ड
कुल मिलाकर, चल मेरी पुट 2 एक ऐसी फिल्म है जिसे याद नहीं करना चाहिए। यह एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है, जो आपको हँसाएगा, रोएगा और आपके दिल में एक विशेष स्थान बनाएगा।

Trailer:

0 comentários:

Post a Comment

Ads

Tags

New movies, hindi movies, hollywood movies in hindi, hindi dubbed movies, hindi movies 2020, english movies in hindi urdu, hd hindi films, hd films in hindi, hd movies in hindi, new movies hindi dubbed, hollywood movies in hd,

Contact Form

Name

Email *

Message *

Followers

About


HD Hindi Filmz is the best site of Movies review and Informaion of Movies. This website is up to Date for Movies reviews.
 
Created By hdhindifilmz | Distributed By HDHNDIFILMZ
-->